शादी कि जिद्द की तो गर्लफ्रेंड पर टूट पड़ा प्रेमी, 32 बार ताबड़तोड़ चाकू घोंपा
शादी कि जिद्द की तो गर्लफ्रेंड पर टूट पड़ा प्रेमी, 32 बार ताबड़तोड़ चाकू घोंपा
Share:

नई दिल्ली: एक साल से लिव इन में रह रही युवती द्वारा शादी की जिद करने पर देर रात प्रेमी ने प्रेमिका को 32 बार चाकू घोंप कर अधमरा कर दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घायल युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियो ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर बनी हुर्इ है। पुलिस ने युवती के भार्इ की शिकायत पर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद निवासी वरुण गोयल और गोरखपुर निवासी युवती करीब एक साल से सेक्टर-73 स्थित कृष्णा अपार्टमेंट में रह रहे थे। अक्सर प्रेमिका वरुण से शादी की जिद करती थी। लेकिन वह बहाना बना देता था। मंगलवार रात दोनों आपस में बात कर रहे थे, इसी दौरान प्रेमिका शादी करने की जिद पकड़ कर बैठ गर्इ। इस पर गुस्साए वरुण ने पहले तो प्रेमिका को धमकाया। वह नहीं मानी तो वरुण किचन ने में रखे चाकू से उस पर हमला बोल दिया। शादी करने की जिद वरुण को इतनी बुरी लगी कि उसने एक के बाद एक प्रेमिका पर ताबड़तोड़ 32 बार चाकू से हमला किया। प्रेमिका को तड़पता छोड़ वरुण वहां से फरार हो गया। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद इंदिरापुरम निवासी वरुण शक्ति खंड - 2 में जिम में ट्रेनर है। जिम में युवती एक्सरसाइज करने जाती थी। यही से दोनों संपर्क में आये थे। बताया जा रहा है कि दोनों फ्लैट में लिव इन में रहने लगे। एसपी सिटी दिनेश यादव के मुताबिक आरोपी वरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका कहना है कि युवती उसे धोखा दे रही थी जिस कारण गुस्से में उसने हमला किया। युवती का इलाज दिल्ली में चल रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -