महाराष्ट्र: छोटी सी बात को लेकर हुई रूमेट्स में बहस, खौफनाक है आगे की कहानी
महाराष्ट्र: छोटी सी बात को लेकर हुई रूमेट्स में बहस, खौफनाक है आगे की कहानी
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत एक 26 साल के आदमी ने अपने 35 साल के रूम मेट की जान ले ली है। जान लेने की वजह छोटी-सी बहस को बताया जा रहा है। अब इस पूरी घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। मिली जानकारी के तहत आदमी ने रूम मेट की हत्या करने के बाद उसकी लाश को ठिकाने लगाया और उसके बाद वापस आकर वह शांति से सो भी गया।

इस पूरे मामले को नागपुर के डाभा इलाके का बताया जा रहा है। यहाँ यह घटना बीते शनिवार रात को हुई। बताया जा रहा है सबसे पहले राजू नंदेश्वर और आरोपी देवांश वाघोड़े के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। देखते ही देखते बहस ऐसी बढ़ी कि देवांश ने राजू की जान लेली। एक मशहूर न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने एक किराए के कमरे में रहते थे और एक गैरेज में कार मैकेनिक के रूप में काम करते थे। इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया है कि देवांश ने राजू के सिर में किसी नुकीली चीज से वार किया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

उसके बाद उसने शव को फेंक दिया, और अपने कमरे की सफाई करने के बाद सो गया। वहीँ दूसरी तरफ जब स्थानीय लोगों ने किराए के कमरे के पास खाली जगह पर शव पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने वाघोड़े पर अब भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

'धाकड़' की शूटिंग पूरी कर कंगना ने शेयर किया अपना नया लुक, उडी फैंस की नींदे

लड़के की चाह में ससुराल वालों से परेशान होकर महिला सिपाही ने की आत्महत्या

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के निधन पर CM योगी ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -