पत्‍नी की लाश फेंकने गया था पति, पलट गई नाव और फिर...

Jan 16 2020 01:40 PM
पत्‍नी की लाश फेंकने गया था पति, पलट गई नाव और फिर...

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. इस मामले में समाजवादी पार्टी नेता भरत दिवाकर नौका पलटने से नदी में डूब गया और यह हादसा उस समय हुआ जब वह अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर उसे नदी में फेंकने के लिए गया था. जी हाँ, इस मामले को चित्रकूट जिले के कर्वी सदर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव तलाशने की कोशिशे की हैं और कर भी रहीं हैं.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया, "नाविक रामसेवक ने पुलिस को सूचना दी कि मंगलवार रात सपा नेता भरत दिवाकर अपनी स्कॉर्पियो कार में एक महिला का शव लेकर बरुआ बांध आया. दिवाकर उसे जबरन उसकी नाव में शव रखकर बीच जलधारा में लेकर गया, जहां शव फेंकते समय अचानक नाव पलट गई. नाव पलटने के बाद दिवाकर शव के साथ पानी में चला गया है."

इसी के साथ पुलिस ने आगे बताया, "सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बरुआ बांध के किनारे से दिवाकर की स्कॉर्पियो कार और उसके जूते बरामद कर लिए हैं. छानबीन में पता चला कि शव दिवाकर की पत्नी भीनू (39) का था, जिसकी झगड़े के दौरान मंगलवार रात ही उसने हत्या कर दी थी." आपको बता दें कि उनका कहना है कि गोताखोरों की मदद से दोनों शवों की तलाश की जा रही है,और शव मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे.

पवित्र स्नान के बहाने पादरी करता था लड़कियों का रेप, 4 को कर दिया प्रेग्नेंट

दो गुटों में हुई जमकर फायरिंग और फिर हत्या

भैया की मौत के बाद देवर ने कर ली भाभी से शादी लेकिन एक दिन...