जमीन विवाद के कारण लेखपाल ने पड़ोसी की पत्नी और बेटियों पर डाला तेज़ाब
जमीन विवाद के कारण लेखपाल ने पड़ोसी की पत्नी और बेटियों पर डाला तेज़ाब
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के बीते रविवार का है. वहां रात में जमीनी विवाद में एक लेखपाल ने सो रहीं तीन महिलाओं पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया. इस मामले में तेज़ाब फेंकने से मां के साथ उसकी दो बेटी झुलस गई हैं और उनकी हालात गंभीर है.

वहीं पुलिस ने आरोपी लेखपाल को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है और बताया गया है कि मां की उम्र 45 साल है और बेटी 20 और 18 साल की है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत तीनों पीड़िता को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं इस घटना को भदोही इलाके के परगासपुर गांव का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक परगासपुर गांव का रहने वाला आरोपी लेखपाल और पड़ोसी के बीच जमीन विवाद चल रहा था और दोनों के बीच नाली को लेकर विवाद था.

ऐसे में बीते रविवार की देर रात पड़ोसी की पत्नी और दो बेटियां घर के बाहर सो रही थी, उसी दौरान आरोपी आया और उसने तेजाब से हमला किया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने स्थानीय मीडिया को बताया कि, ''आरोपी लेखपाल के खिलाफ भदोही कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.'' वैसे तेज़ाब डालने का यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं.

कांस्टेबल को बाथरूम में बंद कर भागी महिला आरोपी, दिल्ली पुलिस हुई परेशान

दिल्ली के एक कारोबारी को कबूतरों को दाना डालना पड़ा महँगा.....

दहेज़ के लिए शौहर ने तीसरी बीवी को भी निकाला घर से बाहर, कहा- 'कोर्ट गई तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -