69 साल के बूढ़े ने चुराए 362 किलो, वजह हैरान करने वाली

69 साल के बूढ़े ने चुराए 362 किलो, वजह हैरान करने वाली

नींबू का नाम सुनते ही सबके मुंह में पानी आ जाता है. नींबू पानी और नींबू का अचार खाना तो सभी को खूब पसंद होता है लेकिन एक बार में कोई इंसान कितना खा सकता है. हद से हद एक या दो किलो तक अचार कोई खा सकता है लेकिन अगर कोई आपसे ये कहे कि एक चोर ने 362 किलो नींबू चुरा लिए हो तो ये सुनकर शायद आपको भी हैरानी हो लेकिन ये सच है. अगर वो चोर नींबू का व्यापारी होगा तो नींबू उसके काम आ जाएंगे लेकिन फिर भी वो कितने नींबू बेच पाएगा.

पिछले दिनों ही अमेरिका में एक आदमी ने 362 किलो नींबू चुरा लिए. ये नींबू चोर कोई जवाब आदमी भी नहीं था बल्कि इसकी उम्र 69 साल है. पुलिस ने इस नींबू चोर को उसकी कार और नींबू सहित पकड़ लिया. सूत्रों की माने तो स्थानीय ट्रैफिक पुलिस ने फियर्रोस नाम के एक आदमी को रेड लाइट पर रोका. जब पुलिस ने इस आदमी की गाड़ी की तलाशी ली तो उसमे ढेर सारे नींबू निकले. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि इस आदमी ने नींबू कब और कहा से चुराए इस बारे में कुछ पता नहीं चला है.

सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. सभी लोग बस ये ही जानने में जुटे है कि आखिर इस बूढ़े आदमी ने इतने सारे नींबू चुराए क्यों और वो इसके करेगा क्या? जो भी हो लेकिन आज के समय में इंसान किसी भी चीज़ को चोरी करता है ये तो साबित हो ही गया है.

एक दिन में 40 सिगरेट फूंक देता है ये 2 साल का बच्चा

इन हिस्सों पर Kiss करने से लड़कियां हो जाती हैं बेकाबू

लड़की से प्यार का इजहार करने के लिए आशिक ने चिपका दिए 4000 पोस्टर्स

?