भारत-पाक बॉर्डर पर सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, जाना पड़ा हवालात
भारत-पाक बॉर्डर पर सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, जाना पड़ा हवालात
Share:

श्रीगंगानगर: आज के दौर में सेल्फी लेना एक ट्रेंड के साथ साथ फैशन का भी रूप ले चुका है. इस दौरान आए दिन खबरें मिलती है कि सेल्फी लेने के दौरान कोई हादसे का शिकार हो गया. वहीं, सोशल मीडिया पर सेल्फी के शौकीन मगरमच्छ के साथ भी सेल्फी लेकर फोटो साझा करते दिखाई देते हैं. किन्तु सेल्फी के शौकीन कहां मानने वाले हैं. इस शौक पर को पूरा करने के लिए 2 युवक भारत-पाकिस्तान की बॉर्डर के पास पहुंच गए.

जी हां, राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पास सीमा के पास सेल्फी लेने की कोशिश 2 युवकों के लिए काफी महंगा सौदा साबित हुई. ये युवक भारत-पाकिस्तान बॉर्डर  पास स्थित श्रीकरणपुर में बॉर्डर के पास हुई तारबंदी के पास सेल्फी ले रहे थे. जिसके बाद संदेह के दायरे में आने के कारण दोनों युवकों को 24 घंटों तक पुलिस और बीएसएफ की हिरासत में रहना पड़ा. दोनों युवकों से लंबी पूछताछ की गई.

श्रीकरणपुर के सीआई राजकुमार राजोरा ने प्रेस वालों को इस बात की जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक प्राइवेट कंपनी बिज में कर्मचारी है. इस दौरान स्थानीय वितरकों व किसानों के लिखित बयान देने के बाद दोनों युवकों को रिहा कर दिया गया.

बीच सड़क पर आराम फर्मा रहे थे शेर, गाड़ियों का लगा जाम और...

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -