पत्नी की इस हरकत के कारण पति ने डेढ़ साल की बेटी संग लगाई फांसी

Apr 06 2019 06:00 PM
पत्नी की इस हरकत के कारण पति ने डेढ़ साल की बेटी संग लगाई फांसी

हाल ही में अपराध का एक मामल धार शहर के पांच किलोमीटर दूर भूतिया गांव से सामने आया है. इस मामले में एक पिता अपनी डेढ़ साल की बेटी को फांसी लटकाने के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया और अब दोनों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक़ युवक की पत्नी करीब चार माह से मायके गई थी और युवक कई बार उसे लेने के लिए गया, लेकिन उसे मारपीट कर भगा दिया जाता था और उसकी पत्नी लौटकर नहीं आती थी. ऐसे में युवक ने रात 9 बजे बेटी को सुलाया और फिर 10 बजे खुद ही सो गया लेकिन सुबह बाप-बेटी के शव फंदे पर लटके मिले.

इस मामले में जांच करते हुए पुलिस ने बताया कि ''पाड़ल्या पंचायत के भूतिया गांव में शुक्रवार को कुलदीप राठौर ने अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ फांसी लगा ली. कुलदीप ने रस्सी के दो फंदे बनाए और सो रही बेटी को उठाकर फांसी लगा दी. इसके बाद खुद भी फांसी पर झूल गया. कुलदीप की बहन भारती ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे उठे तो भाई ने दरवाजा नहीं खोला. चौखट से झांककर देखा तो कुलदीप के पैर लटके हुए दिखाई दिए. परिवार के अन्य सदस्यों को बताया और खिड़की खोलकर अंदर देखा तो कुलदीप और माही फांसी पर लटके थे.'' फिलहाल इस मामले में जांच जारी है. खबरों के मुताबिक़ मृत व्यक्ति के पिता मुकेश राठौर और मां रमतूबाई का आरोप है कि चार माह से पत्नी मायके नहीं आ रही थी और वह कह रही थी कि अब मुझे नौकरी वाला आदमी चाहिए.

इसी के साथ परिवार वालों के आरोप है कि कुलदीप लेने जाता तो उसके साथ ससुराल वाले मारपीट भी करते थे और अभी दो दिन पहले भी कुलदीप लेने गया था लेकिन पत्नी नहीं आई इसी के कारण उसने आत्महत्या कर ली. वहीं एक साइड नोट भी मिला है.

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...

पार्क में टहलने गई 61 साल की महिला चीथड़े कपड़ों में मिली बेहोश...

बाथरूम के रस्ते में होना लगा बच्ची को दर्द, पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई...