पत्नी को झूठे केस में फंसाने के लिए पति ने किया खौफनाक काम
पत्नी को झूठे केस में फंसाने के लिए पति ने किया खौफनाक काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रुडकी से सामने आया है. इस मामले में पत्नी को झूठे केस में फंसाने को लेकर पति ने घर में रखी दवाइयां गटक ली और दवाइयां गटकने के बाद पति ने अपने माता-पति को फोन कर घर बुला लिया. वहीं अब इस मामले में महिला का आरोप है कि ''सास-ससुर ने घर आकर मारपीट कर बाहर निकाल दिया है.'' वहीं इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं दवाई गटकने से पति की हालत नहीं बिगड़ी. इस मामले में गंगनहर कोतवाली को मंगलौर निवासी महिला ने बताया कि ''उसकी शादी दस साल पूर्व श्यामनगर निवासी युवक से हुई थी। परिवार ने शादी में हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था। शादी के बाद तीन बच्चों को जन्म दिया।''

अब यह आरोप है कि ''मामूली बातों को लेकर सास-ससुर गाली-गलौज करने लगे। कई बार मायके पक्ष ने सास ससुर को समझाने का प्रयास किया। लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से उत्पीडऩ शुरू कर दिया गया। महिला ने बताया कि बढ़ते उत्पीडऩ को लेकर सास-ससुर का घर छोड़कर पति संग कृष्णानगर में रहने लगी। पीडि़त ने बताया कि सुबह पति से मामूली विवाद हो गया।'' इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ झूठे केस में फंसाने की बात कर पति ने कमरे में रखी दवाइयां गटक ली और उसके बाद पति ने सास-ससुर को भी घर पर बुला लिया. वहीं अंत में तीनों ने मारपीट कर घर से उसे बाहर निकाल दिया.

पत्नी ने किसी तरफ फ़ोन कर मायके पक्ष के लोगों को आपबीती सुनाई. सूचना मिलते ही मायका पक्ष घटनास्थल पर पहुंचा और गंगनहर कोतवाली लेकर पहुंचा. जहाँ रिपोर्ट लिखकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

कुल्हाड़ी से प्रहार कर युवक ने अपने ही बड़े भाई को सुलाया मौत की नींद

हरियाणा: नाबालिग छात्रा से किया था बलात्कार, अदालत ने सुनाई आखिरी सांस तक कैद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -