प्रेमिका से धोखा मिलने पर प्रेमी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरा प्यार अमर है..'

Sep 20 2019 02:00 PM
प्रेमिका से धोखा मिलने पर प्रेमी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरा प्यार अमर है..'

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में थाना जीआरपी हाथरस जंक्शन क्षेत्र के धौलपुर रेलवे फाटक के पास ​युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, इस मामले में मृतक युवक जनपद मथुरा निवासी बताया जा रहा है और इस घटना की सूचना पाकर जीआरपी हाथरस जंक्शन पुलिस भी वहां पहुंच गई. वहीं युवक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है और इसमें मृतक युवक ने अपनी प्रेमिका से धोखा मिलने और खुद के खिलाफ थाने में दर्ज कराये गए मुक़दमे की बात कही है.

इस मामले में मृतक युवक का पड़ोस में रहने वाले युवती के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी युवती की माँ और उसकी भाभी को थी. वहीं इस मामले में युवक और युवती दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के परिजन इस शादी के खिलाफ थे. इस मामले में यह आरोप है कि दो दिन पहले ही युवती के परिजनों ने उसे अपने दबाव में लेकर युवक के खिलाफ मथुरा के थाना जमुनापार में मुकदमा दर्ज करा दिया और उसके चलते युवक अपने घर से कल सुबह परिजनों को बिना बताये चला गया.

वहीं बीते बुधवार दोपहर मृतक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर युवती से उसके खिलाफ मथुरा के थाना जामुपर में दर्ज कराये गए मुक़दमे को वापिस लेने की कहते हुये आत्महत्या करने का दावा कर दिया. वहीं उसने सुसाइड नोट में अपने मरने की जगह और कौन कौन उसकी बर्बादी के पीछे शामिल है, इसकी पूरी जानकारी दी. इस मामले में बीते बुधवार शाम करीब तीन बजे थाना जीआरपी हाथरस जंक्शन पुलिस को दिल्ली हाबड़ा रेलवे ट्रेक पर धौलपुर रेलवे फाटक के पास युवक का शव पड़ा हुआ मिला और इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिजन मथुरा से हाथरस पंहुच गए.

दोस्ती करने के लिए नहीं मानी लड़की तो सिरफिरे आशिक ने चला दिया चाकू

प्रेमी संग फिल्म देखने निकली महिला, पीछे-पीछे आ गया पति और फिर...

योगी राज में बढ़ा अपराध का ग्राफ, आंकड़े छुपा रही सरकार- अखिलेश यादव