बीटेक का छात्र ने लगाई फांसी और सुसाइड नोट में लिखा- 'वो किसी और की...'

Feb 08 2019 08:40 PM
बीटेक का छात्र ने लगाई फांसी और सुसाइड नोट में लिखा- 'वो किसी और की...'

प्यार करने वाले किसी से नहीं डरते हैं लेकिन जब उन्हें अपने प्यार से धोखा मिलता है तो वह बर्दास्त नहीं कर पाते हैं. ऐसे में हाल ही में जो कुछ हुआ है वह कुछ ऐसा ही है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. खबरों के अनुसार इस मामले में अर्जुन कॉलोनी में गर्लफ्रेंड के धोखा देने की बात सुसाइड नोट लिखकर फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाला बीटेक का छात्र साहिल पिछले दो दिन से परेशान था. वहीं उसने परिजनों से भी झगड़ा किया था और पुलिस की जांच में यह बातें सामने आई है.

वहीं इस मामले में वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैगिंग सामने आई है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि शहर की अर्जुन नगर कॉलोनी में रहने वाले सूर्यदेव दो साल से दिल्ली में परिवार के साथ रहते हैं और अर्जुन नगर में बुधवार की रात उनके बेटे बीटेक के छात्र साहिल ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी वहीं उस समय शव के पास से सुसाइड नोट मिला.

इस मामले में सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड द्वारा धोखा देने की बात लिखी थी जिसे देखकर सभी दंग रह गए. उसमे लिखा था कि, ''वह किसी और की हो गई है इस वजह से मैं जा रहा हूँ.'' फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

बिहार में नहीं थम रहे अपराध, अब भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

आंध्र प्रदेश में दोहरा हत्याकांड, घर में खून से लथपथ मिली सास और बहु की लाश

फांसी के फंदे पर झूली 10वी की छात्रा, सुसाइड नोट में लिखा- 'मैथ्स के टीचर...'