सास के साथ दवाई लेने गई गर्भवती पत्नी, घर पर पति ने किया ऐसा काम...
सास के साथ दवाई लेने गई गर्भवती पत्नी, घर पर पति ने किया ऐसा काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में बीते मंगलवार को पत्नी सास के साथ दवा लेने के लिए गई थी, इधर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में युवक का शव छोटे भाई ने छत पर सीमेंट के शेड से लटका देखा और फांसी की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. वहीं इस मामले में अचानक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है और पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र स्थित जांहगीर कटरा के रहने वाले प्रदीप राठौर 25 वर्ष की पत्नी गर्भवती है. ''बीते मंगलवार को प्रदीप की मां पत्नी को चिकित्सक को दिखाने के लिए ले गई थी.

घर पर प्रदीप और उसका छोटा भाई मौजूद थे, जबकि पिता मोतीझील गए थे. अपरान्ह ग्यारह बजे के करीब प्रदीप ने छत पर बने सीमेंट के शेड में लोहे के एंगल से फांसी लगाकर आतमहत्या कर ली. छोटा भाई कन्हैया किसी काम से ऊपर गया तो छत पर प्रदीप का शव फांसी पर लटका देख हैरान हो गया. प्रदीप ने गैस सिलेंडर के ऊपर खड़े होकर रस्सी का फंदा बनाया और गले में डाल लिया था. जिस समय कन्हैया ने प्रदीप को देखा था उस समय उसकी सांसे थम चुकी थी. अचानक कन्हैया ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का पता नहीं लग सका है.''

आप सभी को बता दें कि कन्हैया ने परिजनो को फांसी की सूचना दी और पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को विच्छेदन गृह पहुंचाने के बाद मर्ग कायम कर लिया है. अब इस मामले में जांच जारी है.

बहु को अकेले छोड़ सास चली गई खेत और जब लौटी तो...

पति से विवाद के बाद रात में बिना खाना खाए सो गई पत्नी और सुबह...

बहु के कमरे से आ रही थी आवाजें, ससुर ने खुलवाया गेट तो देखकर उड़ गये होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -