सुहागरात पर लड़के ने किया दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट, सुबह पंचायत बुलाकर...
सुहागरात पर लड़के ने किया दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट, सुबह पंचायत बुलाकर...
Share:

आज का समय मॉर्डन है और ऐसे में आजकल बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. आजकल कई ऐसी घटनाएं भी सामने आ रही है जो हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह महाराष्ट्र के नासिक का है. इस मामले में एक लड़का काफी पढ़ा-लिखा है और एक बड़ी कंपनी में काम करता है, इसके बावजूद उसके विचार बहुत तुच्छ हैं. लड़के ने इतना पढ़ा लिखा होने के बावजूद भी गांव में शादी करने की सोची क्योंकि लड़के का मानना था कि शहरों के मुकाबले गांव की लड़कियां ज्यादा वर्जिन होती है.

वहीं इस मामले में गांव में शादी करने के बाद लड़के ने पहली रात को सफेद चादर के साथ महिला का विर्जिनिटी टेस्ट करने का फैसला किया और लड़के ने सुबह उठकर देखा कि चादर पर खून के छींटे नहीं है तभी उसने आग बबूला होकर सुबह पंचायत बुलाई. वहीं इस मामले में पुलिस तक बात नहीं पहुचंही और पंचायत में ही माला साफ़ करने की बात हुई. ऐसे में पंचायत बुलाई और लड़के की बात सुनकर पंचायत ने जो फैसला सुनाया वह भी हैरान कर देने वाला है. जी दरसल पंचायत में काफी देर मंत्रणा करने के बाद लड़के के पक्ष में फैसला सुना दिया.

पंचायत ने कहा कि ''वर्जिन में ना होने की स्थिति में लड़का उस लड़की को छोड़ सकता है.'' उसके बाद लड़की ने सफेद चादर के साथ पुलिस को रिपोर्ट करनी चाहिए लेकिन घर वालों ने उसको एक कमरे में कैद कर दिया और दूसरी तरफ लड़की ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है इसीलिए ऐसा हुआ है. इस मामले में लड़की ने आगे कहा कि उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और वह कुंवारी है. उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं.

बिहार: भाजपा नेता के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को उतारा मौत के घाट

चोरी के शक में फिर एक ऑटो ड्राइवर को गवानी पढ़ी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -