सुहागरात मनाते हुए दूल्हे को पड़ा मिर्गी का दौरा, भेज दिया दोस्त को और कर लिया दरवाजा बंद...

आजकल शादी के बाद दुल्हन के साथ क्या अपराध हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में एक दुल्हन अपने आँखों में कई तरह के सपने संजोकर ससुराल गई और वहां पहुंचते ही उसके बरसों के सपने पलक झपकते ही मिट्टी में मिल गए. जी हाँ, उसे यह भी मालूम नहीं था कि जिस कमरे में सुहाग की सेज पर बैठकर वह पति का इंतजार कर रही है, वहां सुहागरात मनाने पति नहीं, बल्कि पति का दोस्त आ जाएगा. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह मामला हरियाणा का है जहाँ दुल्हन के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि ससुराल से वापस घर पहुंचने के बाद उसने पुलिस थाने में पति के खिलाफ और उसके दोस्त के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ हरियाणा के एक गाँव में अब पुलिस छानबीन के लिए पहुंच गई है और मामले की जांच कर रहीं हैं. इस मामले में दुल्हन के माता-पिता ने कह दिया है कि अब वह ससुराल नहीं जाएगी. बताया गया है कि अपनी बेटी के साथ मिलकर वे दोषियों को सजा दिलाने तक लड़ाई लड़ेंगे और पुलिस को दी गई शिकायत में दुल्हन की तरफ से लिखा गया है कि ''सुहागरात को उसके पति को अचानक मिर्गी के दौरे आने शुरू हो गए और इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग उसके पति को कमरे से बाहर ले गए. पति को इस हालत में देखकर वह हैरान हो गई और उसके बाद कमरे में पति का दोस्त आ गया और कमरा बंद कर दिया. उसके बाद उसके साथ रेप किया गया.

वहीं दुल्हन ने जब सास से शिकायत की तो सास ने उल्टे उसे ही धमकाया. वहीं उसके बाद फ़ोन कर दुल्हन ने मायकेवालों को सब बताया और मायके आ गई. मायके आने के बाद परिजनों को आपबीती सुनाई तो पता लगा कि पति को मिर्गी के दौरे पड़ने की बात छुपाकर धोखे से उसकी शादी करवाई गई है. अब इस मामले में जांच जारी है.

पहले नशे की हालत में किया रेप और बना लिया वीडियो, उसके बाद...

गन्ने के खेत में दोस्त को रखवाली के लिए खड़ा कर संबंध बनाने में मशगूल थे कपल और फिर...

प्रेमिका की बेटी को देखकर बहकी प्रेमी की नियत, कर डाला गंदा काम...

Most Popular

- Sponsored Advert -