पति को धोखा देना पत्नी को पड़ा भारी, लाया एक किलो लाल मिर्च और प्राइवेट पार्ट में...
पति को धोखा देना पत्नी को पड़ा भारी, लाया एक किलो लाल मिर्च और प्राइवेट पार्ट में...
Share:

अपराध के मामले हमेशा ही चौकाने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में 1 किलो लाल मिर्च भर दी है और उसकी वजह ऐसी है कि सुनने वाले के होश उड़ गए हैं. इस मामले में मिली जानकारी के तहत जब एक व्यक्ति को पता चला कि उसकी पत्नी उसको धोखा दे रही है तो उसने इस कारनामे को अंजाम दे दिया.

इस मामले में बताया जा रहा है कि एक पति काफी समय से अपनी पत्नी की हरकतों पर नजर रख रहा था वह उससे संबंध बनाने के लिए हमेशा इंकार कर देती थी और यह बात पति को खल रही थी. इस बात से परेशान होकर अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च भर दी और वह भी इतनी सारी कि लड़की दर्द के मारे तड़पने लगी.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक उस लड़की का यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है और यह फोटो पत्नी के पति ने ही क्लिक की है और इंटरनेट पर वायरल कर दी है. उसने पहली फोटो फेसबुक पोस्ट काबेट पर अपलोड की है और जो अब बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. वैसे यह फोटो सच है और यह मामला सच है इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और इस फोटो के साथ कोई छेड़छाड़ की है या नहीं यह भी अब तक सामने नहीं आ पाया है.

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -