जबरदस्ती युवक की बिना कपड़ों के कराई परेड, क्रिकेट सट्टेबाजी से जुड़ा है मामला
जबरदस्ती युवक की बिना कपड़ों के कराई परेड, क्रिकेट सट्टेबाजी से जुड़ा है मामला
Share:

पुलिस ने बुधवार को कहा, एक विचित्र घटना में पांच लोगों को कथित तौर पर एक व्यक्ति को अलग करने और उसे गुजरात की गली के एक व्यस्त बाजार में निर्वस्त्र करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना मंगलवार को हुई जिसके बाद आरोपी ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, वे उस शख्स से नाराज थे क्योंकि उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन पर क्रिकेट सट्टेबाजी में लिप्त होने का आरोप लगाया गया था। पुलिस उपाधीक्षक हिरेंद्र चौधरी ने कहा, आरोपी ने कथित तौर पर उस व्यक्ति का अपहरण कर लिया, धमकाया और उसे छीन लिया और फिर उसे देवभूमि द्वारका जिले के खम्भलिया शहर में एक व्यस्त बाजार स्थान पर परेड कराई।

उन्होंने कहा, परेड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ पूर्व में निषेध और जुए के कई मामले भी दर्ज थे। उन्होंने कहा, मौजूदा मामले के पांच आरोपियों में से एक को सूरत क्राइम ब्रांच ने 2016 में ठगी के मामले में गिरफ्तार किया था। पांचों पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिनमें 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 365 (अपहरण), 294 (अश्लील कृत्य में लिप्त), 342 (गलत तरीके से कारावास), 355 (व्यक्ति का अपमान करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल), 506 (आपराधिक धमकी) और 120-बी (आपराधिक साजिश), और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधान शामिल हैं।

केरल मनी लॉन्ड्रिंग जांच: ईडी ने पीएफआई के अध्यक्ष के परिसरों पर मारे छापे

दुग्ध उत्पाद फैक्ट्री के मालिक गिरफ्तार

पति को गुलाबजामुन लाने का कहकर पत्नी ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -