मां को निर्वस्त्र कर डंडा बरसाया, पिता का अंगूठा काटा
मां को निर्वस्त्र कर डंडा बरसाया, पिता का अंगूठा काटा
Share:

गुना. एक कलियुगी औलाद ने बुढापे की लाठी बनाने के बजाय अपने माँ-बाप पर लाठियां बरसाई. उसने पिता के हाथ की उँगलियाँ तोड़ दी और अंगूठा काट दिया, वहीं अपनी माँ को निर्वस्त्र कर डंडों से पीटा.

गुना के पास के गांव अजरोड़ा में अमरसिंह और उसकी पत्नी अयोध्या देवी खेत के पास टपरिया बना रहे थे. तभी शाम 5 बजे बड़ा बेटा मुकेश अपने पत्नी और ससुराल वालों के साथ आया. मुकेश ने ज़मीन के बंटवारे को लेकर पिता से विवाद किया और कहा कि तुमने जिन हाथों से एसडीएम कोर्ट में आवेदन दिया था, मैं तुम्हारे वह हाथ और अंगुलियां ही तोड़ दूंगा. इसके बाद सभी ने उससे मारपीट की. मुकेश ने अपने पिता के दोनों हाथों पर लट्ठ मारे और दाहिने हाथ का अंगूठा फरसे से काट दिया. फिर उसके कपडे फाड़कर, खेत में घसीटते हुए एक पेड़ के पीछे दोनों हाथ बांध दिए.

जब अयोध्या देवी ने विरोध किया तो मुकेश ने उसे थप्पड़ मारे और अपने साले इस हरिचरण के साथ मिलकर उसे निर्वस्त्र किया. फिर डंडों से पिटाई करते हुए खेत के दूसरे कोने पर बने कच्चे मकान में बंद कर दिया. साधे आठ बजे माँ सीढ़ी लगाकर जैसे तैसे बाहर आई और मेन रो़ड पर पहुंचकर वहाँ से निकल रहे लोगों द्वारा डायल 100 पर मामले की सूचना दिलवाई. मुकेश मीना सहित 8 आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. 

बैग में बंद मिली महिला डॉक्टर की लाश

गर्ल्स हॉस्टल की दीवार पर लटकती मिली लाश

मैनपुरी में किराये के मकान में चल रहा सेक्स रैकेट पकड़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -