VIDEO: बन्दूक की गोली को दांतों से रोक लेता है ये शख्स, देखकर नहीं होगा यकीन

VIDEO: बन्दूक की गोली को दांतों से रोक लेता है ये शख्स, देखकर नहीं होगा यकीन

बंदूक की एक गोली शरीर को छेद देती है, जिससे आपकी मौत निश्चित है. ये कहना गलत नहीं है कि बन्दूक की गोली को आप रोक नहीं सकते हैं. लेकिन एक ऐसा शख्स है जो बंदूक से चली गोली को अपने दांतों से रोक लेता है. सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी कि ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन आज हम आपको ऐसे ही शख्स के  बारे में बताने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ये शख्स कुछ ऐसी ही हरकत दिखाई दे रहा है. 

वायरल होते वीडियो में एक शख्स सैनिक के कपड़े पहने हुए है और बंदूक की गोली को अपने दांत से रोककर कारनामा दिखा रहा है. 9 सेकेंड के इस वीडियो एमिन नाम का शख्स एक बार नहीं बल्कि कई बार अलग-अलग बंदूक से ये कारनामा दिखाता है. इसे देखकर कोई भी डर जाए लेकिन इसे अपनी जान की परवाह नहीं है. कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो फेक है, तो कुछ लोगों का कहना है कि बंदूक की गोली नकली है. 

वहीं एक यूज़र ने इस वीडियो के बारे में लिखा कि जिस बुलेट शेल को विडियो में जमीन पर पड़ा दिखाया गया है, वह राइफल में लगने वाली गोली की तुलना में बहुत छोटी है. अन्‍य यूजर ने लिखा है क‍ि यदि वह दांत से गोली पकड़ भी रहा है, तो मुंह से गोली  का अगला हिस्‍सा निकलना चाहिए, ना कि पीछे का. यह विडियो दो हफ्ते पहले फेसबुक पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6.4 मिलियन बार देखा जा चुका है.

सिक्योरिटी साईरन पर बच्चे ने किया धमाल डांस, वायरल हो रहा वीडियो

होटल में रह रहे शख्स का बना लाखों में बिल, बिना बिल चुकाए हुआ फरार

मुंबई के इस होटल ने वसूले 2 अण्डों के 1700 रूपए, जानें क्या है मामला