कॉल गर्ल्स संग रात बिताने के लिए युवक करता था ऐसा घिनौना काम
कॉल गर्ल्स संग रात बिताने के लिए युवक करता था ऐसा घिनौना काम
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक 32 साल के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और इस युवक के चोरी करने के तौर-तरीके और उद्देश्य का जब पुलिसवालों को पता चला तो एकबारगी वे भी हैरत में पड़ गए. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पकड़ा गया युवक रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों का सामान चोरी करता था और हैरानी वाली बात यह है कि वह इन रुपयों को महंगे आलीशान होटलों में कॉल गर्ल्स के साथ मजे करने में गंवाता था.

इस मामले में रेलवे पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम प्रसाद पुसलपति है और वह एचएएल 5वीं स्टेज में रहता है. इसी के साथ उसके पास से 3.6 लाख कीमत का सामान भी बरामद किया गया है और उसे रेलवे पुलिस ने आरके पुरम रेलवे स्टेशन से तब रंगे हाथों पकड़ा जब वह एक यात्री का कीमती सामान चोरी कर रहा था.

इस मामले में पूछताछ में उसने रेलवे स्टेशनों पर की गई कई वारदातें कुबूल की हैं और प्रसाद ने पूछताछ में बताया कि चुराए गए कीमती सामानों को बेचकर उसे जो रुपये मिलते थे उनसे वह बड़े-बड़े होटलों में कमरे बुक करता था और फिर वहां पर कॉल गर्ल्स को ले जाकर समय बिताता था और उनके साथ अपनी हवस की प्यास बुझाता था.

जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, भाजपा सांसद के भाई पर लगे इल्जाम

कबाड़ का व्यापार करने वाले की गोली मरकर हत्या

नशे में पुलिस अधिकारी ने फाड़े महिला के कपडे और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -