FB पर देवर की फ़ोटो लाइक की तो गोंद से चिपका दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट
FB पर देवर की फ़ोटो लाइक की तो गोंद से चिपका दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट
Share:

नई दिल्ली। दुनिया मे भी तरह तरह के लोग है। जब इंसान को शक होने लगता है तो वह फिर किसीं भी हद से गुजर जाता है। एक युवक ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में गोंद चिपका दिया। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने फेसबुक पर अपने देवर की फ़ोटो को लाइक कर लिया था। हैरान करने वाली बात यह है कि जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा तो महिला को सजा सुनाई गई और पति पर सिर्फ जुर्माना लगाया गया।

हैरान कर देने वाला यह मामला मिडिल ईस्ट के देश कतर का है। यहां पर एक महिला ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर अपने 12 वर्षीय देवर की फ़ोटो को लाइक कर लिया था जिसके बाद शक के चलते महिला के पति ने उसके प्रायवेट पार्ट पर गोंद चिपका दिया। बताया यह भी जा रहा है कि महिका क् पति विदेश जा रहा था इस वजह से शक के चलते उसने यह कृत्य किया। मामला जब कोर्ट में पहुचा तो युवक ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

पति ने दलील दी कि उसकी पत्नी मानसिक विकृति की है। पति ने कोर्ट में अपनी पत्नी की एक तस्वीर भी जारी की जिसमे उसने बताया कि उसकी पत्नी ने ऊंची हील के सैंडल पहन रखी है जो कि इस्लामिक तोर तरीको के खिलाफ है। तमाम दलील सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि पति का तरीका गलत था लेकिन उसकी मंशा गलत नही थी। कोर्ट ने मामले में उलटा महिला को सजा सुनाई जबकि पति लार महज जुर्माना लगाया।

घरवालों के सामने लड़की ने काट डाला बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट

बयान से पलटी तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लड़की

टाइगर श्रॉफ की बहन ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट पर बना टैटू, शेयर की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -