सब्जी साफ करने के लिए शख्स ने कुकर संग जुगाड़ा अनोखा तरीका, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
सब्जी साफ करने के लिए शख्स ने कुकर संग जुगाड़ा अनोखा तरीका, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

कोरोना के इस दौर में फेस मास्क और सैनिटाइजर लोगों की जिंदगी का अहम भाग बन गया है. लेकिन कोरोना संक्रमण का खौफ इतना लोगों के मन में है कि लोग एहतियात के तौर पर घर लाने वाली हर प्रकार की चीज को सैनिटाइज कर रहे हैं. इसके लिए कोई पानी का उपयोग करता है तो कोई साबून का. लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर सब्जियों व फल को सैनिटाइज करने का ऐसा जुगाड़ तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप बोलेंगे- भारतीय जुगाड़ में एक नंबर हैं! क्योंकि एक व्यक्ति ने कुकर की भाप से सब्जियों को सैनिटाइज करने का अनोखा तरीका खोज लिया है.

इस वायरल वीडियो को आईएएस @supriyasahuias ने ट्विटर पर साझा किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सब्जियों को सैनिटाइज करने का अनोखा जुगाड़! हालांकि, इस प्रक्रिया को मेरे द्वारा सर्टिफाइड नहीं किया गया है. खैर, भारत ने जुगाड़ के केस में कभी निराश नहीं किया है. ’ बता दें की इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति प्रेशर कुकर की सीटी को निकालकर उस जगह पर एक पाइप लगा देता है और प्रेशर कुकर की भाप से सब्जियों को सैनिटाइज करने लगता है. शख्स इस बारें में बोलता है कि सब्जी गर्म पानी से धोने पर खराब हो सकती हैं. लेकिन, भाप से सभी सब्जियां बिना छुए सरलता से साफ हो जाती है. 

बता दें की इस वायरल वीडियो को 43 हजार से ज्यादा व्यूज और चार हजार से आदिक लाइक्स मिल गए हैं. इसके अलावा बहुत से लोगों को यह अनोखा जुगाड़ पसंद आया है, तो कुछ ने इसे खतरनाक भी बताया है. 

गुजरात में दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबकर 3 भाई समेत चार की मौत

आदिवासियों को भड़काने का आरोप, गुजरात ATS ने तीन नक्सलियों को किया गिरफ्तार

सारी तैयारियां करने के बाद भाजपा को रद्द करनी पड़ी सूरत रैली, हार्दिक पटेल बने वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -