लूट के मुकदमे में जेल गया आरोपी, छूटने के बाद चुराने लगा गाड़ियां
लूट के मुकदमे में जेल गया आरोपी, छूटने के बाद चुराने लगा गाड़ियां
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी के 9 वाहन जब्त कर लिए हैं. इसी के साथ चोरी की बाइक खरीदने वाले एक नाबालिग आरोपित पर भी कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने आरोपित मजहर उर्फ कल्लू (23) निवासी कमलापुर व शाकिर (21) निवासी गरीब नवाज कॉलोनी पठानकुआं को गिरफ्तार किया और पूछताछ में आरोपियों ने वाहन चोरी करना कबूल किया.

इस मामले में आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने 9 बाइक बरामद की है, जो करीब तीन लाख रुपए की है और सभी वाहन आरोपितों ने कोतवाली थाना क्षेत्र से चुराए थे. इस मामले में पुलिस का कहना है आरोपितों ने एक पल्सर बाइक इंदौर के खजराना क्षेत्र की सिकंदराबाद कॉलोनी निवासी नाबालिग को बेच दी थी.

इसी के साथ पुलिस ने उक्त नाबालिग के खिलाफ भी कार्रवाई की है और पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपितों का रिमांड मांगा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपित मजहर उर्फ कल्लू पूर्व में लूट व मारपीट के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और हाटपीपल्या क्षेत्र में हुई छह लाख रुपये की लूट के मामले में वह जेल में बंद था. वहीं से छूटने के बाद आरोपित फिर से सक्रिय हो गया और वाहन चोरी करने लगा. इस मामले में पुलिस पूरा खुलासा करने का के बारे में कह रही है.

उत्तर प्रदेश में फिर शर्मसार हुए रिश्ते, सगे पिता ने ही लूट ली बेटी की अस्मत

खाना खाकर टहलने निकला युवक, चली गई जान

पति के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर पत्नी को जंगल ले गया पड़ोसी और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -