आस-पड़ोस से आती थी आवाज, शख्स ने खटखटया अदालत का गेट और जीत लाया लाखों रु
आस-पड़ोस से आती थी आवाज, शख्स ने खटखटया अदालत का गेट और जीत लाया लाखों रु
Share:

सोचिए, आप सुबह उठें और आपको इस दौरान आस-पड़ोस से तरह-तरह की आवाजें आए तो आप क्या करेंगे. तो आइए अजन्ते है कुछ ऐसा हे होने पर अमेरिका के एक शख्स ने क्या से क्या कर डाला.न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के मुताबिक़, अमेरिका के न्यूयार्क में रहने वाले एक शख्स माइक एडिसन की प्रतिदिन शोर के कारण नींद खुल जाती थी और फिर जिसके बाद उन्होंने इस शोर को रोकने के लिए जिम्मेदार लोगों से बातचीत शुरू की. शहर के जरुरी नंबर पर भी उन्होंने इस दौरान फोन किया. वहीं इसके अलावा एडिसन ने पुलिस और शहर की अन्य एजेंसियों को लेटर भी लिखा लेकिन कोई फायदा नहीं मिला. 

वहीं जब किसी भी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई तो एडिसन ने अकेले ही इस शोर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और कई कंपनियों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया. अंततः वे इस काम में सफल रहे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एडिसन के पास किसी भी तरह का कानूनी प्रशिक्षण भी मौजूद नहीं है. इसके बावजूद फिर भी उन्होंने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी, रियल एस्टेट डेवलपर और रीट एड ड्रगस्टोर चेन पर भी केस दायर किया है. 

एडिसन ने दावा करते हुए बताया है कि ये कंपनियां अपने कर्मचारियों द्वारा शोर करने से रोकने पर असफल रहे हैं au इसके बाद केवल शोर ही कम नहीं हुआ बल्कि समझौते के तौर पर हजारों डॉलर का भुगतान भी इस दौरान किया गया है. 70 साल के एडिसन अभी क्वींस में अप्रवासियों को अंग्रेजी सिखाने का काम करते हैं. 

 

 

महज एक पेड़ और उस पर लगते हैं 40 तरह के फल, लाखों में हैं कीमत

50 साल से बंद पड़ी थी तिजोरी, महज 30 सेकेण्ड में इस शख्स ने खोल दी

VIDEO : समंदर में खिलौने की तरह तैर रही थी कार, जान जोखिम में डाल युवाओ ने...'

महिला की खूबसूरती बनी उसकी दुश्मन, पुलिस ने काटा चालान और कहा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -