बारिश से बचने के लिये कच्ची दीवार के सहारे खड़ा था युवक, अचानक हुई मौत
बारिश से बचने के लिये कच्ची दीवार के सहारे खड़ा था युवक, अचानक हुई मौत
Share:

डबरा: मध्यप्रदेश में इन दिनों कुछ जिलों में तेज बारिश ने कहर ढाया हुआ है। बारिश के चलते अब ग्रामीण लोगों के घरों में पानी भरने लगा है। वहीँ ग्रामीण इलाक़े में कच्चे मकानों से लोग अब हादसे का शिकार भी होने लगे हैं। अब हाल ही में जो ताज़ा मामला सामने आया है वह भितरवार के वार्ड चार का है। यहाँ बारिश से बचने के लिये कच्ची मडैया के पास बैठे युवक की दबकर मौत हो गई है। इस हादसे को बड़ा भयानक बताया जा रहा है।

खबरों के अनुसार इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। बताया जा रहा है युवक का नाम सुशील परिहार है जो भितरवार के वार्ड क्रमांक-4 का रहने वाला है। सुशील बीते गुरुवार की सुबह घर के पास पार्वती नदी में नहाने के लिए गया था, वहीँ से लौटते वक्त तेज बारिश होने लगी और इसी बारिश से बचने के लिए पास ही में पड़ी कच्ची मढैया की दीवार के नजदीक वह बैठ गया।

इसी बीच मड़ैया की दीवार उसपर गिर गई, और इससे युवक के सर में गंभीर चोट आई, और हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है दीवार गिरने से आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए और मड़ैया के मलबे के नीचे दबे युवक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया, हालाँकि तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था। इस घटना के बारे में जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह तत्काल ही मौके पर पहुंची और मृतक का पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

राजकुमार हिरानी की नई फिल्म में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने बताया सच

बैंक में पैसा जमा करके भूल गए लोग! 50,000 करोड़ रुपये का नहीं है कोई मालिक, सरकार भी हैरान

सऊदी ने 18 महीनों में पहली बार रविवार को पर्यटकों के लिए खोली सीमाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -