ट्रेन में जबरन सीट पर बैठने लगा युवक, नहीं मिली जगह तो चाकू निकला और...
ट्रेन में जबरन सीट पर बैठने लगा युवक, नहीं मिली जगह तो चाकू निकला और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दरभंगा से सामने आया है. इस मामले में लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाने वाली पवन एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में एक यात्री ने दूसरे यात्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इस मामले में बताया गया हत्या का कारण सीट पर बैठने का विवाद बताया जा रहा है और दरभंगा निवासी मृतक अपने भाई और चाचा के साथ मुंबई जा रहा था. खबरों के मुताबिक़ मृतक के भाई ने इस मामले में यह भी बताया कि मुजफ्फरपुर में ही दूसरे यात्री से पहले से भरी हुई सीट पर जबरन जगह देने का विवाद हुआ था. वहीं ट्रेन में मौजूद पुलिस ने उस यात्री को पकड़ा भी था, लेकिन हाजीपुर के बाद उसे पुलिस ने छोड़ दिया.

खबरों के मुताबिक़ जब ट्रेन छपरा कचहरी से छपरा जंक्शन की तरफ चली है तो लोगों ने कहा कि बाथरूम के पास किसी को चाकू मार दिया, तब मैंने जाकर देखा तो मेरा भाई वहां घायल पड़ा था. इस मामले में बताया गया है कि उसके बाद छपरा जंक्शन पर पुलिस ने हमसब को उतारा. वहीं इतनी बड़ी घटना होने के बाद जब जीआरपी SHO से इस बारे में जानकारी लेने की कोशिश की तो वह कैमरा से भागते और मुस्कराते नजर आए. अब इस बात से यह समझा जा सकता है कि अपराध होने पर ये कितने गंभीर है. वहीं मृतक के भाई सुनील कांति ने बताया, 'हमलोग दरभंगा से मुंबई कमाने जा रहे थे. मुजफ्फरपुर में एक लड़का हमलोग के पास पहले से भरी हुई सीट पर जबरन बैठना चाहता था. उसको हम लोगों ने मना किया. उसने धमकी भी दी.

फिर बाद में उसे पुलिस वाले पकड़ लिए.' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है. इस मामले में उन्होंने बताया कि हाजीपुर तक वो लड़का पुलिस के पास था, लेकिन पुलिस उसे छोड़कर चली गई और जैसे ही छपरा कचहरी से छपरा जंक्शन की तरफ बढ़ी, उसी समय बाथरूम के पास मेरे भाई की हत्या कर दी गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 'जीआरपी के एएसआई संजीत कुमारन से इस मामले में जब पूछा गया तो ''उन्होंने इतना ही कहा कि जब छपरा ट्रेन आई तो ट्रेन के गार्ड ने हत्या के बारे में बताया. ''

5 बार बेचा गया 60 दिनों का मासूम, तड़प रही माँ बोली- 'मेरा बच्चा लौटा दो...'

काम का झांसा देकर युवती को ले गया बॉस और उसके बाद...

दोस्त की भाभी से किया मजाक तो भुगतनी पड़ी खौफनाक सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -