दोस्त हो तो ऐसा, निभाया 28 साल पुराना वादा
दोस्त हो तो ऐसा, निभाया 28 साल पुराना वादा
Share:

दोस्तों के बीच कोई राज नहीं रहता है. वह बहुत सी चीजों को आपस में बाँट लेते हैं और अगर लड़कों के बारे में बात करें तो वह तो निराली दोस्ती निभाते हैं. ऐसे ही कुछ एक दोस्ती का किस्सा सामने आया है जो आपके दिल को छू लेगा. जी दरअसल इस किस्से में वादे की बात है. आज आप देखते होंगे कि लोग किया हुआ वादा चंद पलों में भूल जाते हैं लेकिन इस किस्से में बरसो पुराना वादा भी एक युवक को याद रहा. हम बात कर रहे हैं अमेरिका की.

यहाँ रहने वाले दो दोस्त टॉम कुक और जो फ़ीनी. जी दरअसल साल 1992 में अमेरिका के टॉम कुक ने जो फ़ीनी को हैंडशेक कर प्रॉमिस किया था कि दोनों में से अगर कोई भी, कभी भी लॉटरी जीतता है, तो दोनों लोग पैसा बराबर-बराबर बांट लेंगे. वहीं अब आज लगभग 28 साल बाद टॉम कुक को $22 मिलियन (भारत के लगभग ₹165 करोड़) की लॉटरी लगी, तो उन्होंने सबसे पहले अपने दोस्त फ़ीनी को फ़ोन घुमाया और उसे आधी रकम देने का फ़ैसला किया. जी हाँ, वहीं फ़ीनी इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाए. उनके अनुसार उन्होंने कहा, 'मज़ाक कर रहे हो न' तो टॉम कुक ने बोला, 'हैंडशेक तो हैंडशेक है यार'.

आप सभी को बता दें कि लॉटरी जीतने के बाद कुक रिटायर हो गए, जबकि फ़ीनी पहले से ही रिटायर थे. कुक का कहना है, 'अब हम जो मन में आये कर सकते हैं. रिटायर होने के लिए इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता.' अब इस खबर को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे दोस्त हो तो ऐसा.

दुनिया का वो सबसे खतरनाक द्वीप, जहां इंसानों का जाना है खतरों से खाली

अजगर के सामने बाघ की हालत हुई खराब, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

सब्जी साफ करने के लिए शख्स ने कुकर संग जुगाड़ा अनोखा तरीका, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -