प्रेमिका को प्रपोज करने के चक्कर में उड़ा दिए 32 लाख रुपये
प्रेमिका को प्रपोज करने के चक्कर में उड़ा दिए 32 लाख रुपये
Share:

हांगकांग : जब किसी लड़की को प्रपोज करने की बात होती हैं तो लोग तरह - तरह के तरीके अपनाते हैं. सब के दिमाग में यही बात चलती हैं कि ऐसा क्या करा जाए जिसे देख लड़की हाँ बोल दे. अधिकतर लोगो का यह काम ठीक - ठाक बजट के अंदर निपट जाता हैं. लेकिन एक शख्स के मामले में ऐसा नहीं हुआ. उसका प्रोपोज करने का बजट आसमान को छू गया.

दरअसल हांगकांग में रहने वाले विक्‍टर टैंग ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने में पुरे 32 लाख रूपए उड़ा दिए. उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि उनकी प्रेमिका चाहती थी कि विक्‍टर के प्रपोज करने का तरीका कुछ हट के हो. अपनी गर्लफ्रेंड की बात का अनुसरण करते हुए विक्‍टर ने एक हीरे की अंगूठी खरीद ली. 

लेकिन विक्टर के लिए यह काफी नहीं था. उन्होंने एक फाइव स्‍टार होटल के सौंवे माले पर सुइट बुक करवाया और एक हेलीकॉप्‍टर भी किराए से ले लिया. इस खूबसूरत नज़ारे को कैद करने के लिए उन्होंने एक फोटोग्राफर को भी किराए पर रखा. विक्टर की योजना के चलते जैसे ही ये प्रेमी जोड़ा सुईट में पहुंचा तो उसमे लगी खिड़की के सामने से हेलीकॉप्‍टर गुजरा. इस हेलीकॉप्‍टर के पीछे एक बड़ा सा बैनर लगा था जिस पर लिखा था आई लव यू स्टैफनी बेबी, विल यू मैरी मी.

इस बेहतरीन प्रपोज को देख विक्टर की प्रेमिका ने भावुक हो कर हाँ कह दी. इस सब में विक्टर के चाहे 32 लाख खर्च हो गए हो लेकिन ये कीमत उनके प्यार से ज्यादा नहीं हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -