पत्नी का था अवैध संबंध, गुस्से में लाल पति ने बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत...
पत्नी का था अवैध संबंध, गुस्से में लाल पति ने बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत...
Share:

हाल ही में मिली एक अपराध की खबर ने सभी को गहरे सदमे में डाल दिया है. जी दरअसल इस मामले में एक पति ने अपनी बीवी के अवैध संबंधों के वहम में गुस्से में अपनी ही मासूम बच्ची का गला रेत डाला है. उसने बच्ची की उंगलियां भी काट दीं और इसके बाद उसे हाथ में लिए घूमता रहा. वही इस मामले में बताया जा रहा है उसके बाद उसने अपनी बीवी और मां पर हमला बोला और अपने घर में आग भी लगा दी. खबरों के अनुसार यह मामला मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र का है जहाँ मोहल्ला ठाकुरान निवासी 22 वर्षीय सज्जाद पुत्र जाहिद हुसैन ने डेढ़ साल पहले चंदौसी निवासी गुलअफशा से लव मैरिज की थी.

वहीं शादी के तीन महीने बाद ही उसके बेटी भी हो गई वहीं बेटा न होने का उसे बहुत दुःख था. इस बात को लेकर वह 2 दिन पहले ही उसकी पड़ोसी से लड़ा था. उसके बाद पड़ोसी ने उसे बिना बेटे का बाप कह दिया था जिसके कारण वह सकपका गया था और घर जाते ही उसने यह सब किया. बताया जा रहा है जैसे ही वह घर पहुंचा तो जाते ही बीवी से झगड़ बैठा और फिर अपनी ही बीवी पर अवैध रिश्तों के आरोप लगाए. केवल यही नहीं उसने अपनी मां के सामने ही उसे कई मर्दों के ताने दिए और जब बीवी ने इनकार किया तो उसने छुरी निकाल ली और वहीं बैठी बेटी आयत नूर के गले पर चला दी.

इस दौरान उसने बेटी की उंगली भी काट दी. इस घटना के बाद आरोपी ने पड़ोसियों को बच्ची दे दी और उसका इलाज करवाने को कहा और फिर माँ और पत्नी पर हमला किया और दोनों को घर में बंद कर आग लगा दी लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बचा लिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

देवर को पति समझकर भाभी बनाने लगी संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

मालकिन को कोल्डड्रिंक में नशा देकर बुझाई प्यास और फिर किया ऐसा काम...

फोटो क्लिक करवा रही मामी ने भांजे से कहा- 'कमरा बंद करों और शुरू हो जाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -