VIDEO: केजरीवाल को एक शख्स ने मारा थप्पड़, मनीष सिसोदिया मोदी-शाह को बताया जिम्मेदार
VIDEO: केजरीवाल को एक शख्स ने मारा थप्पड़, मनीष सिसोदिया मोदी-शाह को बताया जिम्मेदार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को एक रोड शो के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया है. आप ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे कायराना हरकत करार दिया है. इस घटना के बाद राष्य्रीया राजधानी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाया है.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं?'  5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो!  ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है.' आप ने एक ट्वीट करके कहा, 'एक बार फिर सीएम केजरीवाल की सुरक्षा में लापरवाही बरती गई है. हम इस कायराना हरकत की घोर निंदा करते हैं. यह विपक्ष द्वारा प्रायोजित किया गया हमला आम आदमी को नहीं रोक सकता है.

वहीं आप सांसद संजय सिंह ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बार बार चूक. क्या मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल पर किसी बड़े हमले का इंतज़ार कर रही है? या फिर कोई बड़ी साज़िश है?' केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप के प्रत्याशी बृजेश गोयल के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित किए गए एक रोड शो हिस्सा ले रहे थे. तभी लाल रंग की टी शर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारने के बाद उस युवक को 'आप' कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा दिया और जमकर  पिटाई की. 

 

खबरें और भी:-

हिन्दू हिंसा वाले बयान पर भड़के संजय राउत, कहा- अपने नाम से 'सीताराम' हटा लें येचुरी

महबूबा की आतंकियों से अपील, कहा- रमज़ान में ना करें हमला

इस देश में फैली खतरनाक बीमारी, अब तक निगल चुकी है 1000 जिंदगियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -