कब्ज से परेशान होकर इस आदमी ने बैगन से किया हैरान करने वाला काम

आज के समय में कई ऐसे कंजूस लोग होते हैं जो अपना इलाज खुद ही करने की सोचते हैं. जी हाँ... पैसे बचाने के चक्कर में ऐसे लोग कई बार अपना इलाज खुद ही कर लेते हैं लेकिन बाद में उन्हें अपनी गलती के कारण काफी बड़े नुकसान का सामना करना पड़ता हैं. लोगो की बेवकूफी के कारण कई बार उन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया जब जिसे सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे.

ये मामला चीन का हैं जहां एक आदमी को कब्ज हुआ था. आदमी कब्ज से परेशान होकर खुद ही उससे निपटने की कोशिश करने लगा और इस दौरान उसने इतना खौफनाक कदम उठा लिया जिसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. इस आदमी ने कुछ ऐसा कर लिया जिसके बाद उसकी जान खतरे में आ गई. इस आदमी की उम्र 50 साल की थी और पिछले काफी समय से कब्ज से परेशान था. उस आदमी ने कई तरह की दवाइयां भी खाई लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ा और अंत में उसने 12 इंच यानी 1 फुट का बैगन अपने रेक्टम में डाल दिया.

सुनकर उड़ गए ना आपके भी होश... इस आदमी को ऐसी हालत में देखकर डॉक्टर भी हैरान थे. उस आदमी की आंतो में जब बैगन फंस गया तो उसकी जान पर बन आई. दर्द के कारण वो आदमी उल्टी करने लगा. जब उससे दर्द सहन नहीं हुआ तो वो डॉक्टर के पास गया. इसके बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन करके उस आदमी के पेट से बैगन निकाला.

अपना घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर

राष्ट्रपति की कार पर आखिर क्यों नहीं होती है नम्बर प्लेट? जानिये

इस कैफ़े में केवल सामान तोड़ने और गाली देने आते है लोग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -