प्रेमी को स्कूल के पीछे बुलाकर प्रेमिका ने खेला गंदा खेल
प्रेमी को स्कूल के पीछे बुलाकर प्रेमिका ने खेला गंदा खेल
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह गुरुग्राम के वजीरपुर गांव का है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने गांव के ही एक अन्य युवक की बुधवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद आरोपी तमंचा लहराते हुए फरार हो गया।'  पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक का नाम अजय बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश कर रही है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, बुधवार को गांव की ही किसी लड़की ने अजय को फोन कर गांव के स्कूल के पीछे मिलने के लिए बुलाया था। अजय अपने घरवालो से बाजार जाने की बात कहकर अपनी स्कूटी से स्कूल के पीछे आ पहुंच गया, लेकिन यहां पहले से ही घात लगाकर बैठे अर्चित ने उसे गोली मार दी। गोली अजय के सिर में जा लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि अर्चित पुराना अपराधी है।  वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अर्चित तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने अजय को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके खिलाफ पहले भी मारपीट के कई मामले दर्ज हैं।

26-वर्षीय युवक ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, प्रेमी को दी खौफनाक मौत

दो पक्षों में बीच बचाव करने आए युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -