शादी की जिद में बड़ी बहन का देवर आया घर और फिर...
शादी की जिद में बड़ी बहन का देवर आया घर और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है. इस मामले में एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने एक युवती पर चाकू से हमला कर दिया है. मिली खबर के मुताबिक आरोपी युवक, जख्मी युवती की बड़ी बहन का देवर बताया जाता है और वह युवती से शादी की जिद कर रहा था, लेकिन युवती के इनकार करने पर उसने चाकू से हमला कर दिया. इस मामले में घायल युवती का उपचार यशोदा अस्पताल में चल रहा है. मिली खबर के मुताबिक बागपत की रहने वाली युवती गाजियाबाद में किराए पर रहती है और वह जिला संयुक्त चिकित्सालय में काम करती है.

बीते शुक्रवार की सुबह भी वह घर से अस्पताल जाने के लिए निकली थी और वह संजय नगर सेक्टर 23 में सड़क से गुजर रही थी कि तभी सचिन नाम का युवक सामने आ गया. सचिन ने उसका रास्ता रोका और जब तक वह कुछ समझ पाती, उसपर चाकू से हमला कर दिया. इस मामले में युवती ने बताया, 'सचिन ने युवती की गर्दन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया. आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल मौके पर पहुंच युवक को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी. एक के बाद एक चाकू के वार से घायल युवती खून से लथपथ वहीं गिर गई.

मौके पर पहु्ंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेने के साथ ही युवती को उपचार के लिए तत्काल यशोदा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जाती है.' इस मामले में पीड़ित युवती के भाई ने बताया कि, ''आरोपी सचिन युवती की बड़ी बहन का देवर है. वह पिछले कई महीने से युवती के पीछे पड़ा था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवती व उसके परिवार ने इससे साफ इनकार कर दिया था. इस बात को लेकर दो बार सचिन और उसके परिवार के साथ युवती के परिजनों की बातचीत भी हो चुकी है.''

NRC से चिंतित शख्स ने परिवार वालों को मारा चाकु, खुद भी की ख़ुदकुशी की कोशिश

वर्जिन बनने के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं यहाँ लडकियां, लाखो है खर्चा

दो बच्चों संग महिला ने लगाया मौत को गले लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -