सिरीफोर्ट आॅडिटोरियम के पास चली गोलियां, तीन लोग घायल

नईदिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के सिरीफोर्ट आॅडिटोरियम के समीप स्थित एनसीयूआई होस्टल में फायरिंग होने से तीन लोग घायल हो गए। घायलों को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। दरअसल यहां पर एक लड़के ने सिरीफोर्ट आॅडिटोरियम के सामने खड़े कुछ युवक युवतियों पर गोली चला दी। गोली लगने से युवक और युवती घायल हो गए। इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि हमलावर की पहचान राजेंद्र के तौर पर हुई है।

दरअसल आॅडिटोरियम के पास आईडिया, नोएडा में काम करने वाले काजल जतिन सरकार अपने मित्र आलोक और एक अन्य महिला मित्र के साथ खड़े थे। काजल जतिन सरकार की महिला मित्र यहां से पास में ही मौजूद होस्टल में कुछ समय पूर्व ही रहने आई थी। ऐसे में वहां पर राजेंद्र पहुंचा और उसने फायर कर दिए। गोलियां वहां पर मौजूद काजल जतिन सरकार, आलोक और राजेंद्र को लग गई लेकिन इस मामले में स्पष्ट नहीं हुआ है कि राजेंद्र ने गोलियां चलाई हैं या नहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस ने पिस्टल बरामद कर ली है। यह पिस्टल काजल जतिन सरकार के पिता की बताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि काजल जतिन सरकार के पिता सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं। हालांकि अभी तीनों ही युवा बेहोश हैं और पुलिस को इंतजार है कि ये होश में आ जाऐं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -