जब सपना चौधरी के आशिक ने उन्हें मार दी थी गोली..
जब सपना चौधरी के आशिक ने उन्हें मार दी थी गोली..
Share:

Bigg Boss 11 का फिनाले आखिर हो ही गया. ये तो आप सभी जानते हैं कि शो की विनर रही सबकी चहेती शिल्पा शिंदे. अच्छों अच्छों को पीछे छोड़ कर ये ताज हासिल किया है इन्होने. मिलियंस लोग इनके सपोर्ट में थे और उन्होंने शिल्पा को जीता ही दिया. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 की एक्स कॉंटेस्टैंट सपना चौधरी की जिनके बारे में एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है.

शो के चलते ही हिना खान ने इस बात का खुलासा किया कि सपना चौधरी को एक बार गोली मार दी गयी थी. वहीँ शो की एक्स कंटेस्टेंट महजबीं ने बताया एक बार सपना ने जहर भी खा लिया था. इस बात की पूरी जानकारी बिग बॉस के शो में ही खुली जब सारे कंटेस्टेंट बैठ कर बातें कर रहे थे. इस पर हिना ने बताया कि सपना को उस शख्स ने गोली मार दी थी जिनके साथ सपना ने काम शुरू किया था. उसे सपना से प्यार हो गया लेकिन वो शादीशुदा था. इतना ही नहीं, जब उस शख्स ने सपना को प्रपोज किया तो सपना ने उसे ना कह दिया. बस इसी बात से नाराज होकर एक पार्टी के दौरान उस शख्स ने सपना को गोली मार दी.

सपना को बचाने के लिए उनका भाई सामने आ गया और तीन गोली उसे भी लग गयी जिसके चलते दोनों कई दिनों तक हॉस्पीटल में ही रहे. लेकिन सपना ने उसके खिलाफ कोई भी शिकायत नहीं की क्योकि उनका कहना था कि  वो शख्स बहुत शर्मिंदा है और अब वो ऐसी गलती नहीं करेगा. ये बात सपना ने खुद सभी घरवालों को बतायी थी.

 

टीवी शो में भाई बहन के किरदार में नजर आएंगे ये रियल लाइफ कपल

Splitsvilla 10 की विनर रियल में हैं काफी हॉट

इस बार भी एकता कपूर लेकर आयीं हैं स्टाइलिश और ग्लैमरस 'नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -