एकतरफा प्यार के चक्कर में लड़के ने किया कुछ ऐसा कि हैरत में पड़ी पुलिस
एकतरफा प्यार के चक्कर में लड़के ने किया कुछ ऐसा कि हैरत में पड़ी पुलिस
Share:

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले को हैदराबाद के बरकतपुरा के साई नगर का बताया जा रहा है. जहाँ रहने वाले एक युवक ने एक तरफा प्यार के चक्कर में जो किया वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में एक युवक ने एक तरफा प्यार कर एक छात्रा पर धारदार हथियार से हमला किया और उसके बाद खुद वहां से फरार हो गया. इस मामले में बताया जा रहा है कि छात्रा गंभीर रूप से घायल हुई है और अब उसे हैदराबाद के मलकपेट स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

खबरों के अनुसार काचीगुड़ा पुलिस थाना परिधि के बरकतपुरा में बुधवार को सुबह यह घटना घटी है और हमलावर की पहचान भरत के रूप में की जा चुकी है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि वह साथी छात्र होने और इंटर द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है और इस क्रम में वह उसे उससे प्यार करने का दबाव डालते हुये प्रताड़ित किया जा रहा था. वहीं अंत में उसकी प्रताड़ना से तंग आ कर लड़की ने अपने माता-पिता से शिकायत की थी और बीते सप्ताह मामला पुलिस थाने तक गया लेकिन इसका अंजाम ऐसा होगा यह कोई नहीं जानता था. बताया जा रहा है कि उस समय वहां पर पुलिस ने उसकी काउंसलिंग की लेकिन इसके बाद भी लड़के के रवैये में कोई बदलाव नहीं हुआ.

वहीं बीते दिन लड़के ने छात्रा की मां को फोन किया और उसे जान से मार देने की धमकी दी. इसके बाद आज यानी बुधवार को सुबह उसने कच्चे नारियल को छिलने में उपयोग में लाये जाने वाले हंसिये से लड़की पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस माले में लड़की की गर्दन, पेट और हाथों पर घाव हो गए हैं और उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. इस मामले में फिलहाल जांच की जा रही है.

पति बनता था नौकरानी से अवैध सम्बन्ध, एक दिन पत्नी ने देख लिया और फिर...

स्पा की आड़ में परोसा जाता था जिस्म, एक दिन दलाल बता रहा था रेट और...

वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, आत्महत्या का कारण अज्ञात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -