इस तरह मॉडल को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर, मन नहीं भरा तो फिर से...
इस तरह मॉडल को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर, मन नहीं भरा तो फिर से...
Share:

हाल ही में चंडीगढ़ सेक्टर-63 के फ्लैट में किराए पर रहने वाली 20 साल की एक स्ट्रगलिंग मॉडल से पहले मारपीट की गई, और फिर गन पॉइंट पर उसे रखकर रेप किया गया है. जी हाँ, और उसके बाद भी आरोपी का दिल नहीं भरा तो दूसरी बार रेप किया और उसे पिस्टल दिखाकर धमकाया और कहा कि अगर किसी को बताएगी तो वह उसे जान से मार देगा. अब इस मामले में पुलिस ने मॉडल की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी खोज की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मॉडल का जानकार बलजिंदर अपने साथ मोटू और एक अन्य लड़के को लाया था और खबरों के अनुसार मॉडल उन लड़कों को जानती नहीं थी और उन्ही ने मॉडल के साथ रेप किया. मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने धारा 323 मारपीट करना, 376 रेप करना और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और अब उस व्यक्ति की खोजबीन हो रही है.

वहीं शिकायतकर्ता आरोपी का नाम नहीं जानती है और इस वारदात के बाद बलजिंदर का मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है इस करा सबसे पहले पुलिस बलजिंदर की तलाश कर रही है और पुलिस ने बलजिंदर के फेसबुक प्रोफाइल की फ्रेंड लिस्ट से रेप करने वाले आरोपी की पहचान भी कर ली है. अब जांच शुरू हो चुकी है और जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे.

घर की कलह से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या

बच्ची को देख बिगड़ी वृद्ध की नियत, कर दिया यह काम

पति के पैसों से आशिक के साथ रंगरेलिया मनाती थी पत्नी, पति को चल गया पता और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -