चाचा की बेटी संग हर दिन मनाने लगा सुहागरात, ऐसे हुआ खुलासा
चाचा की बेटी संग हर दिन मनाने लगा सुहागरात, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तराखंड के देहरादून से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह बहुत ही शर्मनाक है और इसे सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है वल्कि इससे पहले कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो आप सभी को हैरान कर चुके होंगे. इस मामले में एक युवक ने अपने रिश्ते के चाचा की बेटी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया, और फिर जब लड़की गर्भवती हुई तो परिजनों को इस घटना के बारे में पता चला.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार लड़की के बारे में पता लगने के बाद परिजनों ने जब आरोपी पर कार्यवाई की तो उसने लड़की के बालिग होने पर शादी करने के बात कहकर टाल दिया लेकिन वह सिर्फ बहाना मार रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बालिग होने पर पीड़िता के परिजनों ने शादी का प्रस्ताव रखा तो अब आरोपी मुकर गया और परिजनों की तहरीर पर पथरी थाना पुलिस ने शून्य में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले को तफ्तीश के लिए सिविल लाइंस कोतवाली भेज दिया है.

वहीं इस मामले में अब कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच खत्म कर वह आरोपी को हिरासत में ले लेंगे और इस मामले को खत्म कर देंगे.

लव मैरिज को लेकर रोज ताने देते थे दादा और पोती, फिर एक दिन

विवाद के बाद भरे बाजार में युवक ने की हवाई फायरिंग

आपसी रंजिश में युवक की सरिया मारकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -