अनजान युवक ने महिला को भेजे अंतर्वस्त्र और कहा- 'इसे ही पहनो...'
अनजान युवक ने महिला को भेजे अंतर्वस्त्र और कहा- 'इसे ही पहनो...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला चर्चगेट से सामने आया है. जहाँ रहने वाली 33 वर्षीय महिला को अंतर्वस्त्र भेजने के आरोप में एक 36 वर्षीय शख्स को गोवा से गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में महिला का आरोप है कि ''यह शख्स पहले भी महिला को अश्लील मैसेज और अश्लील वॉइस रिकॉर्डिंग भी भेजता था और इसी से परेशान होकर महिला द्वारा पुलिस से शिकायत करने के बाद मरीन ड्राइव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.'' वहीं इस मामले में यह भी खबरें हैं कि पीड़ित महिला के घर पर 15 जून को एक पार्सल आया और जब महिला ने वह पार्सल खोला तो उसमें महिलाओं के तीन अंडर गारमेंट कपड़े और एक चिट्ठी थी.

वहीं उसके बाद महिला ने वह चिट्ठी पढ़ी तो उसमें लिखा था कि, ''सिर्फ आपके लिए, मुझे विश्वास है कि आपको यह जरुर पसंद आएगा. इसे ही पहनो.'' जैसे ही महिला ने पत्र भेजने वाले का नाम पता पढ़ा तो उसमें कालबादेवी का पता लिखा था और इन सबके बाद परेशान होकर महिला ने इस बात की शिकायत मरीन ड्राइव पुलिस से की. वहीं इस मामले के सामने आते ही पुलिस सतर्क हो गई और जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि यह पत्र किसी प्रदोष रामकृष्ण नाइक (36) ने भेजा है और उसके बाद उन्होंने उस आरोपी को गोवा से गिरफ्तार कर लिया. वहीं आगे पुलिस ने बताया कि ''पीड़ित महिला मरीन ड्राइव पर अपना पालतू कुत्ता लेकर मोर्निंग वाक पर आया करती थी.

उस समय उसके आगे पीछे आरोपी व्यक्ति घुमा करता था. धीर-धीरे आरोपी ने महिला के साथ बातचीत करना शुरू किया और उसके साथ अपनी पहचान बढाई. यही नहीं आरोपी ने महिला का व्हाट्सप्प नंबर भी ले लिया था और इसके बाद आरोपी महिला को मैसेज करके परेशान करने लगा.'' वहीं जब महिला ने पीड़ित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ तो वह कहीं और भाग गया और वहां जाकर काम करने लगा, लेकिन आरोपी पुलिस की नजरों से अधिक दिन तक नहीं बच पाया और पुलिस ने उसे पकड़ ही लिया.

सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

बिमारी से परेशान था युवक कर ली आत्महत्या

विवाहिता की आत्महत्या के बाद पिता ने लगाया उसके पति और ससुर पर हत्या का इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -