भतीजे के साथ चाची मना रही थी सुहागरात कि आ धमके बच्चे
भतीजे के साथ चाची मना रही थी सुहागरात कि आ धमके बच्चे
Share:

हाल ही माँ एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको हैरानी हो सकती है. जी हाँ, वैसे भी आजकल सभी जगह रिश्तों को शर्मसार करने के मामले सामने आ रहे हैं जो आज भी हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल यह मामला यूपी के फतेहपुर का है जहां एक चाची का स्वयं के ही भतीजे से अफेयर हो गया था और इस दौरान दोनों ने बहुत बार संबंध बनाए. खबरों के अनुसार फतेहपुर के ललौली इलाके में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.

यहां अजमतपुर के कुम्हर वां गांव के निवास करने वाले 25 वर्ष के युवक चंदन कुशवाहा का स्वयं की ही चाची मुनमुन देवी से प्यार हो गया और दोनों के बीच नजदीकी हो गई. दोनों एक दूजे के प्यार में इतने डूबे कि अपने रिश्तों का पता ही नहीं रहा और दोनों ने संबंध बनाए. बताया जा रहा है कि चाची की उम्र 30 साल है और दोनों हमउम्र होने के कारण पास आ गए. खबरों के अनुसार चंदन एवं मुनमुन दोनों अक्सर छिप छिपकर कमरे में मिला करते थे और दोनों संबंध भी बनाया करते थे.

इस बात के बारे में सभी को पता चल गया और एक दिन दोनों जब संबंध बना रहे थे तब कमरे से आवाजें आने लगी और तभी मुनमुन के दो बच्चे कमरे में आ गए और उन्होंने सब देख लिया. इसके बाद दोनों ने बच्चों को मौत के घाट उतार दिया और उस मामले में पुलिस को जांच में सब पता चल गया. वहीं अब दोनों को हिरासत में लिया गया है.

बहु के ऊपर पानी डालकर दबाने लगा निजी अंग, विरोध करने पर किया यह काम...

अपने बेटे के साथ संबंध बनाते हुए चिल्ला रही थी माँ, अचानक आ गया पति

ढंग से शारीरिक संबंध नहीं बनाती थी पत्नी तो पति ने किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -