पत्नी को मारकर पूरी रात बनाए संबंध, वजह सुनकर उड़ गए पुलिस के होश

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. ऐसे में हाल ही में जो क्राइम का एक मामला सामने आया है वह दिल्ली निहाल विहार थाना इलाके का है. जहाँ जो कुछ हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक युवक ने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी और फिर पूरी रात मृत शरीर के साथ उसने संबंध बनाए. इस मामले में यह बताया गया है कि आरोपी ने पत्नी के मृत शरीर के साथ छेड़छाड़ भी की थी व अगले दिन आरोपी घर से फरार हो गया व अब पुलिस उसकी तलाश में जुट चुकी है. जी हां, मिली जानकारी के अनुसार उस आरोपी पति को अब हिरासत में भी ले लिया गया है.

इस मामले में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी उसे हाथ भी नहीं लगाने देती थी इस कारण उसने यह सब किया. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि यूपी के मथुरा निवासी प्रेमपाल उर्फ पप्पू (30) पुत्र बलबीर सिंह बी-ब्लाक निहार विहार में पत्नी बबली (28) के साथ किराए के मकान में रहता था और उसके दो बच्चे हैं व दोनों ही मथुरा में दादा-दादी के पास रहते हैं. इस मामले में आरोपी ने बताया कि वह टीवी लगाने का कार्य करता है और शराब पीने का आदी है. बच्चे होने के बाद उसकी पत्नी उसे हाथ नहीं लगाने देती थी और इसी बात को लेकर बीते दिनों शाम को उसने शराब पी.

इसी दौरान उसका पत्नी से झगड़ा हो गया और इसके बाद उसने पत्नी का गला व मुंह दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद उसने जी भरकर मृत लाश के साथ संबंध बनाए और सुबह घर से भाग गया. अब इस मामले में उसे पकड़ लिया गया है.

रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'

लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...

आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -