युवक की दूसरी पत्नी ने उसकी पहली पत्नी की बेटियों संग मिलकर कर दी तीसरी पत्नी की हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला मुंबई से सामने आया है. इस मामले में एक आदमी की दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर तीसरी पत्नी की हत्या कर दी है और इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला का नाम योगिता देवरे बताया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में मृत महिला के पति का नाम सुशील मिश्रा है और यह मामला नालासोपारा का है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 33 वर्षीय पार्वती नाम की महिला ने पति की तीसरी पत्नी की हत्या कर दी और उसे ठिकाने भी लगा दिया. इस मामले में बताया गया कि पति की पहली पत्नी की दो बेटियों और उनके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसने ये साजिश बनाई थी और 45 वर्षीय सुशील मिश्रा की तीन पत्नियां थीं.

बताया गया है कि उसकी पहली पत्नी उत्तर प्रदेश में रहती है और उसके बाद साल 2017 में सुशील मिश्रा ने पार्वती से दोबारा शादी की थी जो मुंबई के डोन लेन में रहती है वहीं तीसरी पत्नी से सुशील ने अभी एक साल पहले ही शादी की है. इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया- ''सुशील मुंबई में पार्वती और पहली पत्नी से दो बच्चियों के साथ साथ रहता था। सबकुछ ठीक चल रहा था.''

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि सुशील ने एक साल पहले ही योगिता के साथ तीसरी शादी की थी और उसने अपनी दो पत्नियों और दो बेटियों के साथ रहने को छोड़ दिया था जिससे सभी नाराज थे इस कारण सुशील की दूसरी पत्नी ने उसकी पहली पत्नी की बेटियों के साथ मिलकर तीसरी पत्नी की हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

घर से कपड़े धोने के लिए निकली थी महिला, तीन आरोपियों ने पकड़ा और ले गए झोपड़ी में...

अपनी ही नाबालिग बहन से प्यार कर बैठा ये शख्स, हुआ बेहद खौफनाक अंजाम

पहले नाबालिग से जबरन की शादी और फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -