अमिताभ से तुलना पर सोनू सूद ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब
अमिताभ से तुलना पर सोनू सूद ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब
Share:

फिल्मों में ज्यादातर विलेन का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों रीयल लाइफ के हीरो बन चुके है. वैसे ऐसा हम नहीं बल्कि ट्विटर पर उनके फैंस कह रहे हैं. प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए वो आगे आए और महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकारों से अनुमति मिलने करने के बाद उन्होंने कोविड-19 महामारी के बीच फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों के लिए खुद से बसों का इंतजाम किया और उन्हें उनके घरों के लिए वो लगातार भेज रहे हैं केवल इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव सोनू हर तरह से लोगों की मदद के लिए तैयार हैं. इसी के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ कर रहे हैं. इस समय फैन्स भी सोनू को ट्विटर पर शुक्रिया अदा कर रहे हैं..

 

अब हाल ही में एक फैन ने सोनू सूद को अमिताभ बच्चन से कंपेयर किया, लेकिन सोनू ने जो जवाब दिया उसे सुनकर आपको बड़ा अच्छा लगेगा. जी दरअसल, ट्विटर पर सोनू सूद के एक फैन ने लिखा- ''जब सब ठीक हो जाएगा, उसके बाद आपको हर संडे शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी. लोग आपसे मिलने आएंगे, जो लोग घूमने आएंगे वे पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है. सोनू सूद अगला अमिताभ.'' जी दरअसल, संडे को अमिताभ बच्चन अपने घर 'जलसा' के बाहर फैन्स से मिलते हैं, इसलिए फैंन ने उन्हें अगला अमिताभ बच्चन कहा. वहीँ अपने फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा कि, ''वो क्यों मेरे घर आएंगे दोस्त, मैं उन सबके घर जाऊंगा. बहुत सारे आलू परांठे, पान और चाय उधार हैं मेरे भाईयों पर.'' अब ट्विटर पर दिए इस जवाब की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं और सभी उन्हें अपने घर बुला रहे हैं.

आप सभी को हम यह भी बता दें सोनू जो इस मुश्किल घड़ी में लोगों की इस तरह मदद कर रहे हैं, उनके इस काम की जमकर तारीफ हो रही हैं. बीते दिनों ही उन्होंने मजदूरों की मदद के लिए ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं. मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों. अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना और पता व्हॉट्सऐप करें. नंबर है- 9321472118. आप लोग बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे. हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी.'

Lockdown में खराब हो गया है अमिताभ बच्चन का लैपटॉप, ट्वीट कर गाया दुखड़ा

विराट कोहली का वीडियो देख अर्जुन कपूर ने खींची टांग

पुराने दिनों की याद में अमिताभ ने किया पोस्ट, कहा -'क्या थे और क्या बना दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -