ट्वीटर पर आया मूंगफली वाला गेम, खेलकर दिखाओ तो माने
ट्वीटर पर आया मूंगफली वाला गेम, खेलकर दिखाओ तो माने
Share:

वैसे तो दुनियाभर में कई गेम हैं जो लोग खेलना पसंद करते हैं और ठंड के मौसम में तो गेम खेलना सभी को पसंद होता है. वहीं इस समय मूंगफली गेम खूब वायरल हो रहा है. वैसे मूंगफली के साथ हम हिंदुस्‍तानियों का एक अलग ही रिश्ता है क्योंकि रात होते ही घर-परिवार के साथ बैठना, सर्दी में आग तापना और मूंगफली खाते जाना हम सभी को अच्छा लगता है और इसी के साथ हमे गुड़ भी मिल जाए तो आनंद ही आ जाता है। वैसे दोस्तों के साथ बैठे हो और कोई दोस्त मूंगफली ले आए तो उसे गले लगाने का मन करता है.

वहीं सरकारी बसों में मूंगफली मिलती है तो सफर का भी पता नहीं चलता लेकिन गंदगी भी हम ही कर देते हैं और वह गलत होता है. ऐसे में हाल ही में ट्विटर पर एक शख्स ने मूंगफली वाला गेम बना दिया और उसने इसके बारे में फोटो शेयर कर जानकारी दी जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल अश्विन देशपांडे नाम के ट्विटर यूजर ने यह ट्वीट शेयर किया और उन्होंने लिखा है, ‘अभी-अभी मैंने एक नया गेम ईजाद किया, इसका नाम है Shenga.’

आप सभी को बता दें कि इस गेम में बैलेंस का खेल होता है। वहीं इसमें मूंगफली को बैलेंस बनाकर रखना होता है और अगर एक भी मूंगफली गिरा तो गेम खत्म। वैसे अगर आप इस गेम को खेलना चाहते हैं तो शुरू हो जाइए.

फडणवीस सरकार ने गुजरात की कंपनी को दिया था करोड़ों का ठेका, सीएम बनते ही उद्धव ने किया रद्द

ये है दुनिया का सबसे अनोखा शहर, यहाँ सड़क और चौराहों के नहीं हैं नाम

नाग के घायल होने के बाद उसके पास ही डटी रही नागिन, बुलाए गए डॉक्टर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -