घर से गोबर लेने निकली थी नाबालिग हो तभी बंद स्कूल में ले गया युवक और फिर...

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में 16 वर्ष की नाबालिग के बलात्कार की घटना सुनने के लिए मिली है। इस वारदात को स्कूल के बाथरूम में अंजाम दिया गया था। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल भी करवाया जा चुका है। वहीं, आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में कहा है कि 24 सितंबर को दोपहर के वक्त उनकी नाबालिग बेटी घर से गाय का गोबर लेने के लिए गई हुई थी। तकरीबन आधा किलोमीटर दूर सरकारी स्कूल की दीवार पर गांव का युवक गोपालसिंह पुत्र मदनसिंह बैठा हुआ था। जो कि नाबालिग को गोबर के बहाने खाली पड़े स्कूल में लेकर चला गया, जहां बाथरूम में उसने नाबालिग का बलात्कार किया।

इस बीच पीड़िता चिल्लाने लगी और जब गांव की महिलाएं घटनास्थल पर आईं, तो अपराधी  वहां से भाग खड़ा हुआ। जिसके उपरांत  रोते हुए नाबालिग घर पहुंची और अपनी मां को पूरी बात बताई। जिसके उपरांत नाबालिग की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई और भी ज्यादा तेज कर दी है। गुडामालानी थाना अधिकारी रमेश ढाका के मुताबिक नाबालिग बालिका की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है। वहीं, आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी गई। 

अमेठी: प्रतिबंधित मांस के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, यूपी पुलिस ने भेजा जेल

नाज़ायज़ संबंध में रोड़ा बन रहा था बेटा, माँ ने ही करवा दी हत्या

कलियुगी बाप ने किया 14 वर्षीय बेटी का बलात्कार, दादी की शिकायत पर दरिंदा गिरफ्तार

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -