चॉकलेट में मिलाया नशीला पदार्थ और खिलाकर कर दिया बलात्कार

हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला हरिद्वार के कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. इस मामले में एक किशोरी को चॉकलेट में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया है. वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है और इसी के साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में बताया गया है कि कलियर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म किया गया और आरोपी किशोरी का पड़ोसी बताया जा रहा है.

वहीं इस मामले में आरोपी ने किशोरी को चॉकलेट में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया और उसके बाद दुष्कर्म कर फरार हो चुका है. वहीं इस मामले मेंकिशोरी गांव में ही अपनी साथी छात्रा से मॉडल लेने गई थी और इस दौरान गांव के ही दानिश पुत्र महरबान ने किशोरी को नशीली चॉकलेट खिलाई. चॉकलेट खाने के बाद जब किशोरी बेहोश हो गई, तो युवक उसे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी दानिश फरार हो गया और किशोरी बदहवास हालात में अपने घर पहुंची और पूरी बात उसने अपने परिजन को बताई, जिसके बाद परिजन कलियर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कलियर थाने में पहुंचे रुड़की सीओ चन्दन सिंह बिष्ट ने पूरे प्रकरण की जानकारी ली और उन्होंने बताया कि'' पीड़ित की तहरीर पर दानिश पुत्र महरबान के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.''

दिल्ली के एक जिम में जमकर बरसे पत्थर और गोलियां, 6 वर्षीय मासूम की मौत

बच्चे के लिए काल बनकर आयी, दो गुटों के बीच हुई फायरिंग

पैसा डबल करने का लालच देकर फ़िल्मी स्टाइल में करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

Most Popular

- Sponsored Advert -