बचपन के दोस्त ने शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी कुछ ऐसा है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का एक सनसनीखेज मामला शाहबाद डेयरी इलाके में हुआ और इसमें आरोपी ने अपनी बचपन की दोस्त एयरहोस्टेस की मजबूरी का फायदा उठाया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी ने कई बार शादी करने का वादा किया और बलात्कार किया है और पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इस मामले में आरोपी की पहचान अमरदीप के रूप में हुई है और अमरदीप को आज दिल्ली लाया जाएगा ऐसा कहा गया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार अमरदीप अंबेडकर नगर फैजाबाद यूपी का रहने वाला है और शाहबाद डेयरी पुलिस को रोहिणी इलाके में रहने वाली एक महिला ने अमरदीप के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और दो बार झांसा देकर गर्भपात कराने आदि की लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी. वहीं इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से आजमगढ़ की रहने वाली है और वह एक नीजी एयरलाइंस में एयरहोस्टेस की नौकरी करती है. वहीं इस मामले में महिला ने बताया कि 2013 में उसका उसके पति से तलाक हो गया था. वहीं उसके बाद वह अपने बेटे को लेकर रोहिणी इलाके में रहने लगी थी और अमरदीप उसका बचपन का दोस्त है.

इस मामले में अमरदीप को उसकी शादी से लेकर तलाक तक की सारी बातें बता रखी थी और अमरदीप यूपी अकबरपुर में एक रेलवे स्टेशन पर नौकरी करता है. इसी के साथ वह जब भी दिल्ली आता था तो घर पर जरूर आया करता था. इस मामले में महिला ने बताया कि उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई थी और आरोपी ने शादी का वादा किया था लेकिन उसने रेप कर उससे शादी नहीं की.

यूपी के गाजीपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर ह्त्या

रोज ढाते थे विवाहिता पर जुल्म और फिर एक दिन पार कर दी सारी हदें

अधेड़ की गलत हरकतों से परेशान होकर दो युवकों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -