विधवा को बनाया हवस का शिकार और फिर उतार दिया मौत के घाट
विधवा को बनाया हवस का शिकार और फिर उतार दिया मौत के घाट
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हरमनप्रीत, गांव कोटली हरचंदा से सामने आया है. इस मामले में मानवता उस समय शर्मसार हो गई जब एक 85 वर्षीय विधवा महिला से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस दुष्कर्म तथा हत्या के आरोपी की पहचान हो गई है और जल्दी ही उसे गिरफ्तार करने की बात कही गई है. इस मामले में यह बताया गया है जिला पुलिस अधीक्षक गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि गुरदासपुर की एक 85 वर्षीय विधवा महिला अपने घर में अकेली रहती थी, जबकि उसके 3 बेटे गांव में ही अलग-अलग मकानों में रहते हैं.

वहीं बता दें कि इस मामले में गांव में ही दर्जी का काम करने वाला उसका बेटा जब सुबह अपनी मां को खाना देने गया तो वह मृत मिली. खबरों के अनुसारसूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक हरविन्द्र सिंह तथा भैणी मीयां खां पुलिस स्टेशन इंचार्ज हरकीरत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया.

वहीं इस मामले में बताया गया है कि संबंधी मृतका के बेटे के बयान के आधार पर भैणी मीया खां पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी एक प्रवासी मजदूर है तथा मौके पर मिले कुछ सबूत से प्रमाणित होता है कि बुजुर्ग गुरदीप कौर की दुष्कर्म कर गला दबा कर हत्या की गई है अब इस मामले में जांच जारी है.

बारी-बारी से बनाया लड़की को हवस का शिकार और हर बार बनाया वीडियो...

हॉस्टल से लड़की ने लगाया पापा को फ़ोन बताना चाहती थी वॉर्डन की घिनौनी सच्चाई लेकिन...

इस बात पर ऐसा भड़का बड़ा भाई कि लोहे की राड से पीट-पीटकर कर दी छोटे भाई की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -