बाहर बैठे थे महिला के पति और ससुर, अंदर तांत्रिक महिला संग मना रहा था सुहागरात...
बाहर बैठे थे महिला के पति और ससुर, अंदर तांत्रिक महिला संग मना रहा था सुहागरात...
Share:

आजकल लोग तांत्रिक पर ज्यादा विश्वास करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला आया है वह कुछ ऐसा ही हैं. इस मामले में संतान की आस में एक मह‍िला, तांत्र‍िक के पास गई और उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में महिला के साथ उसके पत‍ि और ससुर भी गए थे उसके बाद तांत्र‍िक ने मह‍िला को अंदर बुला ल‍िया और पर‍िजनों को बाहर ही बैठा द‍िया. वहीं अंदर तांत्रिक ने महिला को बच्चे का लालच देकर मह‍िला के कपड़े उतरवाए और उसके बाद उसके साथ संबंध बनाए और वहां से भाग गया.

खबरों के अनुसार यह मामला ब‍िहार के कट‍िहार ज‍िले का है जहाँ एक ढोंगी तांत्रिक की करतूत का भंडाफोड़ हो चूका है. इस मामले में अधेड़ तांत्रिक ने निःसंतान महिला को बच्चा पैदा करने के इलाज के नाम पर अकेले में हवस का शिकार बनाया और उसके बाद वह वहां से फरार हो गया. वहीं खबरों के अनुसार कटिहार मुख्यालय से दूर अमदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव पालटोला की ये घटना है और यहां एक शादीशुदा महिला के संतान नहीं हो रही थी जिसके कारण वह तांत्रिक के पास गयी थी.

वहीं इस मामले में कुछ दिनों तक तांत्रिक ने उसे जड़ी बूटी दी और एक दिन उसे बुलाकर उसके साथ रेप कर दिया. इस मामले में तांत्रिक ने महिला को बेहोश कर उसका रेप किया और जब मह‍िला को होश आया तो उसने परिजनों को अपने साथ हुई घटना बताई. इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई गई और आरोपी को हिरासत में भी ले लिया गया है.

पति बनता था नौकरानी से अवैध सम्बन्ध, एक दिन पत्नी ने देख लिया और फिर...

स्पा की आड़ में परोसा जाता था जिस्म, एक दिन दलाल बता रहा था रेट और...

वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, आत्महत्या का कारण अज्ञात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -