गाइड बनकर स्कूटर पर बैठाकर ले गया सुनसान जगह और कर दिया गंदा काम...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान परेशान किए हुए हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ऋषिकेश का है. जी हाँ, इस मामले में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त योगाचार्य मूजी बाबा के योगा शिविर में आई केन्या की युवती से कथित रूप से रेप करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में युवती ने 10 मार्च को थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके अनुसार सात मार्च को आरोपी हिमांशु ने युवती को मूजी बाबा के शिविर से उसके होटल तक छोड़ने की पेशकश की थी

. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला ने बताया कि वह उसके स्कूटर पर बैठ गई और उसके बाद रास्ते मे आरोपी ने खुद को गाइड बताया और उसे निरगड़डू वॉटरफाल ले गया. वहां ले जाने के बाद वह उसे जगह दिखाने लगा और एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में जांच शुरू कर दी है और जल्द ही यह मामला सुलझा दिया जाएगा.

वैसे यह पहला मामला नहीं है जिसमे यह सब हुआ है इसके पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे ऐसा हुआ है. इस मामले में अब जांच की जा रही है और जल्द ही इस मामले को भी सुलझा लिया जाएगा.

फ़ोन पर बात कर रही थी महिला, अचानक बाइक पर आए दो बदमाश और....

संपत्ति के लिए हैवान बनी कलियुगी बेटी, कर दिया माँ-बाप का क़त्ल

नशे में धुत्त जेल अधीक्षक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ किया दुर्व्यवहार, हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -