बच्चो के सामने युवक ने किया महिला का रेप और उतार दिए बच्ची के कपड़े...
बच्चो के सामने युवक ने किया महिला का रेप और उतार दिए बच्ची के कपड़े...
Share:

अपराध की खबरों ने इन दिनों सभी को हैरान परेशान किया है. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में एक रेपिस्ट को बच्चों के सामने महिला से रेप करने के लिए 173 साल जेल की सजा सुनाई गई है. जी हाँ, 32 साल के व्यक्ति ने घटना के दौरान महिला के बेटे पर बंदूक तान रखा था और जान से मारने की धमकी भी दी थी और उसने महिला की बेटी का भी शोषण किया. इस मामले को साउथ अफ्रीका के इस्टर्न केप का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में सेबेनजिले सिमाने ने 45 साल की महिला के फार्म हाउस में घुसकर अटैक किया और घटना के वक्त सिमाने ने परिवार वालों को बांध दिया था.

इस मामले में मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला से रेप करने के बाद सिमाने ने घर में लूटपाट भी की थी और जज ने उसके कृत्य के लिए 2 आजीवन कारावास (कुल 173 साल की जेल) की सजा सुनाई. घटना 23 मार्च 2018 को हुई थी. इस मामले में पीड़ित महिला और उसके पति ने अब अपनी कहानी दुनिया बताने का पैसला किया है और पति ने बताया कि अटैकर ने 15 साल के बेटे को मारने की धमकी दी थी. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पति ने बताया कि घटना के वक्त सबसे पहले अटैकर ने घर के दरवाजे पर फायरिंग शुरू कर दी थी और उन्हें लगा जैसे कि जंगली जानवरों की तरह कोई उनका शिकार करने की कोशिश कर रहा है.

वहीं अटैकर ने महिला की 13 साल की बेटी से भी रेप करने की कोशिश की थी और उसने उसके कपड़े उतार दिए थे, लेकिन फिर उसे छोड़ दिया था. इस मामले में बताया गया कि महिला का फार्म हाउस सुदूर इलाके में स्थित था और पड़ोस के परिवार की दूरी काफी अधिक थी, इसलिए कोई भी फायरिंग की आवाज नहीं सुन सका था.

मूवी से प्रेरित होकर चोर से कर दी अपनी बेटी की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा....

हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -