चलती कार में बलात्कार का शिकार हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस

Aug 17 2019 03:40 PM
चलती कार में बलात्कार का शिकार हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक दिल्ली से सटे हाईप्रोफाइल शहर ग्रेटर नोएडा में एक चलती कार में दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक यह घटना बीते गुरुवार रात को घटी और इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. मिली जानकारी के मुताबिक थाना कासना के एसएचओ अजय कुमार ने आईएएनएस से बातचीत में घटना की पुष्टि कर दी है और उनके अनुसार अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया है.

इस मामले में बताया गया है कि बुलंदशहर निवासी 30 साल की एक महिला रात 10 बजे परी चौक पर खड़ी सवारी का इंतजार कर रही थी और उसी समय वहां उसकी सहेली का एक परिचित शख्स स्कॉर्पियो कार लेकर मौके पर पहुंच गया. वहीं महिला ने बताया कि परिचित होने के कारण महिला कार में बैठकर उसके साथ चली गई. बताया जा रहा है कि महिला को नोएडा के सेक्टर 144 में जाना था और पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि ''उसके पति की मृत्यु हो चुकी है.

बीती रात जब वह मायके बुलंदशहर से वापस लौट रही थी, उसी वक्त उसके साथ यह घटना घटी. कार में दुष्कर्म के बाद आरोपी, पीड़िता को तड़के करीब चार बजे परी चौक पर ही छोड़कर फरार हो गया.'' वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने थाना कासना में एफआईआर नंबर 780/19 पर दुष्कर्म का मामला दायर कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अपहरण का मामला इसलिए दर्ज नहीं हुआ, क्योंकि महिला और आरोपी पूर्व परिचित थे अब इस मामले में जांच जारी है.

गूगल पर देखकर महिला ने डायल किया कस्टमर केयर नंबर, पलक झपकते ही उड़ गया बैंक बैलेंस

राखी के दिन बहन ने भाई की हरकत से परेशान होकर लगाई फांसी

17 साल का था NEET छात्र, फांसी लगाकर दे दी जान